फ्लाइट टिकट में फ्रॉड और पैसे की चोरी की शिकायत

vijaykumar

New member
Company Name
Happyfares, indigo
Website Name
cheapflightticket, Happyfares, indigo
Loss Amount
45500
Ratings
1.00 star(s)
Opposite Party Address
happyfares, A4 leval 1, lane 3, krine vista, anand nagar, g.s. road, guwahati, assam 781005 / indigo airline Third floor, Emaar Capital Tower 2, Mehrauli - Gurgaon Road, Gurugram, Haryana – 122002
महोदय/महोदया,

मैं विजयकुमार हूँ और मैंने 13 फरवरी को CheapFlightTicket ऐप पर इंडिगो एयरलाइन का टिकट बुक करने की कोशिश की। मुझे अपने परिवार के 4 सदस्यों के लिए टिकट लेना था, जिन्हें तुरंत यात्रा करनी थी 13 फरवरी उसी दिन क्योंकि 13 फरवरी सुबह उनके पिताजी का निधन हो गया था।

लेकिन, जब मैंने टिकट बुक करने की कोशिश की, तो ऐप पर तारीख बदल गई और 13 मार्च का टिकट बुक हो गया। मैंने तुरंत Travel Agency HappyFares और इंडिगो कस्टमर केयर से संपर्क किया, लेकिन मुझे कोई मदद नहीं मिली। मेरे 45,500 रुपये गलत तरीके से ले लिए गए।

मुझे फिर से 13 फरवरी का टिकट बुक करना पड़ा, और जब तक मैं देख पाया 13 फरवरी की सभी फ्लाइट्स फुल हो चुकी थीं तो मुझे फिर 14 फरवरी का टिकट बुक करना पड़ा। जिससे मुझे और अधिक पैसे खर्च करने पड़े।
14 फरवरी की स्पाइसजेट की फ्लाइट का समय सुबह 8:20 बजे मुंबई से प्रस्थान था और आगमन 11 बजे का था। जो फ्लाइट उस दिन 2:45 बजे प्रस्थान हुई और सभी लोग शाम को 6:30 बजे गोरखपुर उतरे, कोई भी अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो पाया।
उस पैसे के फंसने के कारण हमें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा, हमें अन्य लोगों से पैसे उधार लेने पड़े और अब हैप्पीफेयरस और इंडिगो द्वारा हमें कोई भी सहायता नहीं मिल रही है हमारे पैसे को लेकर।

मैं आपको अनुरोध करता हूँ कि मेरी शिकायत की जाँच करें और मुझे मेरे पैसे वापस करें।

मैं आपको निम्नलिखित विवरण प्रदान कर रहा हूँ:

- ऐप का नाम: cheapflight / happyfares
- एयरलाइन का नाम: indigo
- बुकिंग संदर्भ संख्या: HBCB2TMY
- टिकट नंबर: [IREDJY]
- पैसे की राशि: 45,000 रुपये
- यात्रा की तिथि: 13 फरवरी

"मैं दोनों टिकटों की कॉपी अटैच कर रहा हूँ। पहला टिकट गलत तरीके से बुक किया गया था और दूसरा टिकट मुझे फिर से बुक करना पड़ा।"

मैं आपकी जल्दी कार्रवाई की आशा करता हूँ।

धन्यवाद,

विजयकुमार
 

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Hello,

Do you have any proof that shows that you booked the flight for 13 February, but due to the technical problem in the App the date was changed..
 
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