Sold Second hand/Used/Test Drive vechile/Old Manufactured vehicle

Model
Electric vehicle _Two wheelers
Dealer Name
NAME - DEEPANSHU CHOUHAN ADD. - PATEL BROTHERS ,RUNJI CHOPATI VILL. GUATAMPURA TEH. HATOD DIST. INDORE (M.P.) PIN 453220 MOBILE NO. -7909497484 EMAIL- chouchandeepanshu@gmail.com GSTIN NO.- 23CSOPC4121J1ZZ
Company Name
KOMAKI ELECTRIC VEHICLE DIVISION
Customer Care Number
9953667830 ,
Loss Amount
56000
Ratings
2.00 star(s)
Opposite Party Address
NAME - DEEPANSHU CHOUHAN ADD. - PATEL BROTHERS ,RUNJI CHOPATI VILL. GUATAMPURA TEH. HATOD DIST. INDORE (M.P.) PIN 453220 MOBILE NO. -7909497484 EMAIL- chouchandeepanshu@gmail.com GSTIN NO.- 23CSOPC4121J1ZZ
दिनाँक 22/04/2025 को हेड ऑफिस दिल्ली से गुंजन ने मुझे वाट्सअप पर उनका मोबाइल नं 8800012785 व् वाट्सअप नम्बर 9773990578 सेंड किया l व् उसके बाद कोमाकी शोरूम का पता पटेल ब्रदर्स रुणजी चौपाटी गौतमपुरा तेह हातोद जिला इंदौर (मध्यप्रदेश) 453220 व् शोरूम के मालिक का नाम दीपांशु चौहान तथा उनका मोबाइल नम्बर 7909497484 मुझे सेंड किया l उसके बाद मेने दीपांशु जी से मोबाइल पर संपर्क किया l उन्होंने कहा की इलेक्ट्रिक स्कूटी मेरे दवारा घर पर डिलेवरी की जाती हे l मेने कहा की में कल आता हु देखने तो उन्होंने मना कर दिया और कहा की आप विश्वास रखिये में आपको अच्छी स्कूटी दुगा l उसके बाद उन्होंने सफ़ेद कलर की नई स्कूटी का फोटो भेजा l मैने नई स्कूटी देखी तो लेने के लिए हा कर दी l तब उन्होंने मुझे 56000/- रु में गाड़ी देने का बोला l उन्होंने मुझे 6000/- रु एडवांस भेजने का कहा l l तब मैंने उनको शाम को ऑनलाइन 60000/- छः हजार का पेमेंट भेज दिया l अगले दिन 23/04/2025 को दीपांशु जी द्वारा मुझे नई स्कूटी के स्थान पर दूसरी डैमेज पुरानी चली हुई व् एक चाबी वाली स्कूटी भेजी l जिसे देखकर मेने लेने से मना कर दिया l व् पेमेंट वापस करने के लिए कहा तब उन्होंने मुझे कहा की आपको 2 दिन बाद नई स्कूटी भेज दुगा l दिनांक 25/04/2025को दीपांशु जी दवारा मुझे ब्लैक कलर की नई स्कूटी वाहन रिक्शा चालक दिनेश जी जिनका मोबाइल नं 9806016570 भेजी l किन्तु स्कूटी की बैट्री पूरी तरह से डिस्चार्ज थी l मैंने फिर लेने से मना कर दिया l तो उन्होंने कहा की आप चिंता मत करो गाड़ी नई हे बस डिस्चार्ज हे आपको कोई दिक्क्त नहीं आएगी में बैठा हु l आप गाड़ी चार्ज कर लीजिए सुबह तक चार्ज हो जयेगी l मैने उनके कहने पर गाड़ी रखा ली व् गाड़ी का बिल मांगा तो उन्होंने कहा की आपको कल बना कर भेज दुगा l उसके बाद उनको मेने 40000/-ऑनलाइन पेमेंटव शेष 10000 रु दिनेश जी को नगद दे दिया l रात में गाड़ी चार्ज की किन्तु सुबह तक वो चार्ज ही नहीं हुई तो मेने दीपांशु जी को फोन लगाया तो उन्होंने कहा की जल्द ही में आपकी गाड़ी ठीक करवा दुगा l मैने बिल भी माँगा पर उन्होंने कहा की दे दूंगा l उसके बाद लगातार उनसे संपर्क कर रहा हु , लेकिन आज तक गाड़ी को सुधारा नहीं गया हे l l कोमाकी हेडऑफिस में भी पिछले 4 दिनों से संपर्क आकर रहा हु लेकिन मेरी समस्या का आज तक निराकरण नहीं किया गया हे l दीपांशु चौहान ने बहुत मुश्किल से 5 दिन बाद बिल दिया हे l मै लगातार दीपांशु जी से व् कोमाकी हेडऑफिस से 50 बार शिकायत कर चूका हु l लेकिन आज तक मेरी समस्या का निराकरण नहीं हुआ हे l ये लोग मेरा फोन तक नहीं उठाते हे l में गाड़ी को लेकर मानसिक रूप से बहुत परेशान हो चूका हु l जब से गाड़ी आई हे वैसे के वैसे खड़ी हे l मैने उस गाड़ी का बिलकुल भी उपयोग नहीं किया हे l अतः महोदय जी से निवेदन हे की मेरा 560000/-रु की राशि मुझे वापस दिलाने की कृपा करे l मेरे साथ दीपांशु दवारा धोखाधड़ी की गई हे l मेरे पास बातचीत की सारी रिकॉर्डिंग हे l मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वाश हे की आपके माध्यम से मुझे उचित न्याय मिलेगा l
 
Hello @ashish kumar kushwah

✅ Recommended Actions​

  1. Send a Legal Notice to DEEPANSHU CHOUHAN:
    • Draft a detailed Legal Notice outlining the issues faced, the inconvenience caused, and the financial loss incurred.
    • Request a refund or compensation for the deficient service.
    • Send this complaint via Registered Post Acknowledgment Due (RPAD) to ensure proof of delivery.
  2. Approach the Consumer Court:
    • If the issue remains unresolved, consider filing a case in the consumer court.
    • You can file a complaint online through the E-Jagriti portal.
    • Required documents typically include:
      • Affidavit
      • Memo of Parties
      • Index
      • List of Events
      • Supporting documents (e.g., Aadhar card, payment receipts, photographs of the flat's condition).


Note:
We can assist in:
  • Drafting professional legal notices.
  • Filing consumer complaints for deficiency in service.
Feel free to contact us if you wish to proceed with a legal notice draft or complaint preparation.

Regards,
Support Team
 
Back
Top